एलजी ग्राम 2 इन 1 रिव्यू: एक उत्तम दर्जे का परिवर्तनीय

 

एलजी ग्राम 2 इन 1 क्या है?

एलजी ग्राम 2 इन 1 (एलजी 14 टी 990) ब्रांड के हल्के लैपटॉप लाइनअप का नवीनतम जोड़ है। एलजी ग्राम 14Z980 अल्ट्राबुक की सफलता के बाद, एलजी ने इसे 2-इन -1 परिवर्तनीय में बदलने के लिए अपने पोर्टेबल को टचस्क्रीन और 360 डिग्री काज दिया है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] जबकि यह निश्चित रूप से अपनी तरह का पहला नहीं है, एलजी ग्राम २ इन १ कुछ अल्ट्रा-पोर्टेबल कन्वर्टिबल में से एक है जो क्रोमबुक की तुलना में काफी अधिक शक्तिशाली है और इसकी कोई हास्यास्पद कीमत नहीं है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] हालांकि एक चेतावनी है। एलजी को अपने लैपटॉप को एक परिवर्तनीय में बदलने के लिए कुछ बलिदान करने के लिए मजबूर किया गया है, क्योंकि टचस्क्रीन की शुरूआत ने प्रदर्शन की गुणवत्ता को स्पष्ट रूप से प्रभावित किया है और कुछ डिजाइन संशोधनों का मतलब है कि ग्राम ने थोड़ा वजन रखा है। लेकिन क्या ये परिवर्तन 2-इन -1 पार्टी के ग्राम द्वार को रोकने के लिए पर्याप्त हैं?

एलजी ग्राम 2 इन 1
आयाम 325 x 211 x 17.78 मिमी
भार 1150g
प्रदर्शन 15 इंच, 1920 × 1080, एलसीडी आईपीएस
प्रोसेसर इंटेल कोर i7-8565U
राम 16GB DDR4
स्टोरेज 512GB
ग्राफिक्स इंटेल UHD ग्राफिक्स 620
बंदरगाहों एचडीएमआई, यूएसबी 3.1 टाइप-सी, यूएसबी 3.1 एक्स 3, माइक्रोएसडी, हेडफोन जैक, ईथरनेट

संबंधित: सर्वश्रेष्ठ लैपटॉप 2019

एलजी ग्राम 2 इन 1 – डिज़ाइन

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी ग्राम २ इन १ काफी हद तक इसके गैर-परिवर्तनीय समकक्षों के समान है। एक गहरे चांदी के नैनो-कार्बन मैग्नीशियम पूर्ण-धातु शरीर के साथ, यह ग्राम प्रीमियम दिखता है, लेकिन सामान्य से कुछ भी नहीं निकलता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] तस्वीरों में, एलजी ग्राम २ इन १ को [१ ९ ४५ ९ ०२४] डेल एक्सपीएस १३ [१ ९४५ ९ ०० ९] की पसंद की तुलना में कहीं अधिक चिनियर बेज़ेल है। हालांकि करीब से देखें, और आप देखेंगे कि अधिकांश बेजल वास्तव में कांच के एक पैनल के पीछे हैं, जो कि Apple iPad के डिजाइन के समान है। इसका मतलब यह है कि ग्राम 2 इन 1 टैबलेट मोड में रहते हुए अधिक आरामदायक है।

[१ ९ ४५ ९ ०२ ९] [१ ९ ४५ ९ ०५३] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data२ “डेटा- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] १ में एलजी ग्राम २ में फ़्लिप होने पर स्क्रीन और कीबोर्ड के बीच में भारी अंतर है। टैबलेट मोड में

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] ३६० डिग्री काज आश्वस्त करता है। ग्राम 2 को 1 में हिलाएं और इसमें बहुत ज्यादा खराबी नहीं होनी चाहिए। यह भी महान लचीलेपन के लिए अनुमति देता है – आप स्क्रीन को किसी भी कोण पर समायोजित कर सकते हैं जिसे आप तम्बू और स्टैंड मोड सहित चाहते हैं।

[१ ९ ४५ ९ ००६] मैंने पाया कि जब पीठ के बल लेट कर और टैबलेट मोड में नेटफ्लिक्स देखते हैं, तो स्क्रीन का हिस्सा मेरे चेहरे की तरफ थोड़ा आगे की ओर झूल जाएगा। [१ ९ ४५ ९ ०० it] लैपटॉप के आधार पर इसे फ्लश में बंद रखने के लिए बहुत अधिक प्रतिरोध नहीं है, इसलिए यदि आप बिस्तर पर सामग्री देखना पसंद करते हैं तो आपको किनारों को कसकर पकड़ना होगा।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] क्योंकि लैपटॉप को एक डेस्क पर बैठने के लिए डिजाइन किया गया है, इसमें नीचे की तरफ कुछ रबर की गांठें हैं। नतीजतन, इसका मतलब यह है कि जब एक परिवर्तनीय में बदल जाता है, तो ग्राम की स्क्रीन पीछे की ओर सपाट नहीं बैठती है, दोनों के बीच एक अंतर छोड़ देती है। ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि टचस्क्रीन और 360 डिग्री काज पर झूलने से परे टैबलेट मोड के लिए डिज़ाइन के बारे में बहुत अधिक विचार किया गया है, हालाँकि दोनों डिज़ाइनों को एक उत्पाद में एक-दूसरे में शामिल करना कठिन है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी ग्राम २ इन १ की प्रमुख विशेषता यह दावा कर सकती है कि यह अन्य परिवर्तनीय से अलग है। केवल 1150g पर, यह पर्याप्त प्रकाश है कि आपको बिस्तर में गिरते समय गलती से अपना चेहरा सपाट करने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। ग्राम के पक्ष में यह एक बड़ा प्लस है, क्योंकि वज़न परिवर्तनीय के साथ एक वैध मुद्दा है, क्योंकि कोई भी एक टैबलेट के रूप में एक डिवाइस का उपयोग नहीं करना चाहता है अगर यह कुछ मिनटों के बाद दर्द हो रहा है।

[१ ९ ४५ ९ ०३२] [१ ९ ४५ ९ ०५५] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data३ “डेटा- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] १ में एलजी एलजी २ में ढक्कन को ले जाने के बाद हाथापाई होने में देर नहीं लगी। मेरे रूकसैक में यह चारों ओर

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] [१ ९ ४५ ९ ०३३] सर्फेस बुक २ [१ ९४५ ९ ०० ९] यकीनन कीबोर्ड को स्क्रीन पर पॉपअप करने के साथ अधिक सुरुचिपूर्ण समाधान प्रदान करता है। हालाँकि, सरफेस बुक 2 का प्रदर्शन और बैटरी जीवन बहुत ही कम समय के लिए खराब हो जाता है, जो कि ग्राम 2 के साथ यहाँ कोई समस्या नहीं है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी का दावा है कि टचस्क्रीन पैनल वास्तव में टिकाऊ है, गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किसी भी खरोंच और दरार से बचने के लिए। मैं इसे परीक्षण में नहीं डाल सका, और स्क्रीन के स्थायित्व पर विश्वासपूर्वक टिप्पणी नहीं कर सकता।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] मैं वास्तविक चेसिस के स्थायित्व से बहुत निराश था। अन्य उपकरणों के साथ कई बार मेरे रूकसाक में स्लॉट करने के बाद, ग्राम ने जल्दी से अपने ढक्कन के नीचे स्कफ के निशान विकसित किए। मुझे नहीं लगता कि मैं लापरवाह हो रहा था, इसलिए यह देखना निराशाजनक है कि पेंट कितनी जल्दी खराब हो गया है।

 

एलजी ग्राम 2 इन 1 में एचडीएमआई, यूएसबी-ए सहित कई प्रकार के पोर्ट हैं। और USB-C

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] प्लस साइड पर, एलजी ग्राम 2 इन १ पोर्ट्स के साथ बहुत उदार है – आपको दो पुराने स्कूल टाइप-ए यूएसबी पोर्ट, थंडरबोल्ट ३ के साथ एक टाइप-सी यूएसबी, एचडीएमआई और एक माइक्रो-कार्ड कार्ड स्लॉट मिलता है। डेल एक्सपीएस 13 और मैकबुक एयर की तरह बहुत सारी अल्ट्राबुक, यूएसबी-ए और एचडीएमआई कनेक्शन की पसंद पर कंजूसी करती हैं, और प्रतिद्वंद्वी कन्वर्टिबल एचपी स्पेक्टर फोलियो आपको तीन यूएसबी देता है। सी पोर्ट, और कुछ नहीं। माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 6 आपको और भी कम देता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ०० Gram] ग्राम २ के साथ १ हमें बंदरगाहों के मामले में बिगाड़ रहा है, [१ ९ ४५ ९ ० ९ ०] [१ ९ ४५ ९ ०० ‘] डोंगल के एक बोट लोड के आसपास ले जाने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि एलजी में एक यूएसबी-सी-टू-ईथरनेट शामिल है बॉक्स में डोंगल, क्या आपको वायर्ड इंटरनेट एक्सेस के साथ खुद को कहीं काम करना चाहिए।

संबंधित: सर्वश्रेष्ठ अल्ट्राबुक 2019

एलजी ग्राम 2 इन 1 – कीबोर्ड और ट्रैकपैड

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] चिकलेट कीबोर्ड में चंकी है, इस पर क्लिक करने का मन करता है। यह टाइप करने के लिए बहुत ही आरामदायक है, और निश्चित रूप से यह एक सस्ती दस्तक की तरह महसूस नहीं करता है जो आपको अक्सर परिवर्तनीय लैपटॉप के साथ मिलता है। मैंने इस कीबोर्ड का उपयोग करते हुए कुछ लंबी समीक्षाएँ समाप्त कीं, और उन्हें कोई समस्या नहीं मिली।

[१ ९ ४५ ९ ०३ Gram] [१ ९ ४५ ९ ०५ ९] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data१ “डेटा- डेटा ->> [१ ९ ४५ ९ ०३०] कीबोर्ड में आरामदायक टाइपिंग अनुभव के लिए पर्याप्त यात्रा है [१ ९४५ ९ ०१११] [१ ९४५ ९ ०३१]
[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] यह एक सूक्ष्म डिजाइन क्विक है, लेकिन कीबोर्ड की शीर्ष पंक्ति पर नारंगी लेबल होने से यह देखना बहुत आसान हो जाता है कि फ़ंक्शन कुंजी क्या सक्रिय कर सकती है। मुझे वास्तव में यह सुविधा पसंद है, क्योंकि मुझे फ़ंक्शन की कुंजी से वॉल्यूम बदलने के लिए कई लैपटॉप मिले हैं जो वास्तव में भ्रमित कर सकते हैं।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] मेरे कब्जे में ग्राम मॉडल में एक यूएस कीबोर्ड लेआउट है, जिसमें डॉलर के चिन्ह के साथ पाउंड के चिन्ह की जगह है, और @ और “प्रतीकों के चारों ओर स्वैप किया गया है। एलजी ग्राम मॉडल जिसकी हमने पिछली फीचर यूके कीबोर्ड में समीक्षा की है, हालांकि – मुझे पूरी उम्मीद है कि एलजी ग्राम 2 के साथ भी ऐसा ही होगा।

[१ ९ ४५ ९ ०३ ९] [१ ९ ४५ ९ ०६१] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data४ “डेटा- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] पीठ पर कीबोर्ड होने पर एलजी ग्राम २ इन १ टेबलेट टैबलेट मोड में सुंदर है अजीब

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] पावर बटन में एक एकीकृत फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो शीघ्र साइन इन के लिए उपयोगी है। यह एक पासवर्ड में हथौड़ा मारने की तुलना में बहुत अधिक सुविधाजनक है, और सेंसर मुझे महसूस करने के लिए एक सेकंड से भी कम समय लगाते हुए, अति संवेदनशील लगता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] जब स्क्रीन के हिस्से को चारों ओर से फ़्लिप किया जाता है और आप इसे टैबलेट मोड में रखते हैं, तो आपको दूसरी तरफ QWERTY कीज़ डिप्रेस महसूस होंगी, जो एक अजीब महसूस करता है। सौभाग्य से कुंजियाँ तब निष्क्रिय हो जाती हैं जब टैबलेट मोड सक्रिय हो जाता है, लेकिन मैंने उस अजीब ब्लिप पर ध्यान दिया जब आकस्मिक कुंजी प्रेस अभी भी पंजीकृत हैं।

 

1 में एलजी ग्राम 2 एक साधारण अल्ट्राबुक की तरह दिखता है। आपको लगता है कि यह होगा। एक 360 डिग्री काज है

इस बीच, टचपैड कुशल है, लेकिन बुनियादी है। यह डेल XPS 13 के साथ पाए गए ग्लास पैड के रूप में बिल्कुल चिकनी और उत्तरदायी नहीं है, लेकिन मैं इसके साथ समान रूप से कोई दोष नहीं पा सकता हूं। यह एक अच्छा आकार भी है, क्योंकि एलजी अंतरिक्ष को बचाने के लिए इसे स्क्वैश करने की प्रवृत्ति का पालन नहीं करता है।

एलजी ग्राम 2 इन 1 – स्क्रीन

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] आपको लगता है कि एलजी ग्राम २ इन १ में अपनी गैर-परिवर्तनीय जुड़वा की तरह ही गुणवत्ता वाला डिस्प्ले होगा, सिर्फ टचस्क्रीन के साथ। ऐसी बात नहीं है। वास्तव में, यह तुरंत स्पष्ट है कि यहां प्रदर्शन गैर-स्पर्श ग्राम की तुलना में बहुत गर्म है। 5905K दृश्य रंग तापमान इस अवलोकन का समर्थन करता है, जो कि 6500K आदर्श लक्ष्य से काफी दूर है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] हालांकि फिल्मों और टीवी सामग्री की छवि गुणवत्ता को प्रभावित करने के लिए गर्मजोशी पर्याप्त नहीं है। यह एक बिल्कुल ठीक पूर्ण HD IPS स्क्रीन है – और नहीं, कम नहीं। 97.7% की sRGB रेटिंग के साथ रंग सटीकता कम से कम बहुत अधिक है जो बिल्कुल सही है। इसका मतलब है कि डिजिटल 2 आर्टवर्क और वेब कॉमिक्स के लिए ग्राम 2 इन 1 बहुत अच्छा होगा।

[१ ९ ४५ ९ ०४१] [१ ९ ४५ ९ ०६५] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data४ “डेटा- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] १ ग्राम संघर्ष २ अंधेरा दृश्यों (१ ९४५ ९ ०११] के दौरान ठीक विस्तार दिखाने के लिए [१ ९४५ ९ ०३१] ]
[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] जबकि बहुत सारे लैपटॉप प्रभावशाली एसआरजीबी स्कोर प्राप्त करते हैं, अधिकांश एडोब आरजीबी और डीसीआई पी ३ के लिए आदर्श सटीकता से कम हो जाते हैं। ग्राम, हालांकि, आश्चर्यजनक रूप से अच्छे आंकड़े पोस्ट करता है – कहीं भी मानक रचनात्मक-केंद्रित उपकरणों जैसे कि मैकबुक प्रो और आसुस ज़ेनबुक प्रो 15 [1945909] के पास नहीं है, लेकिन अधिकांश अल्ट्राबुक से बेहतर है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] प्रदर्शन के लिए कहीं और परिणाम भारी पड़ रहे हैं। 324 निट्स की चोटी की चमक के साथ, प्रदर्शन औसत लैपटॉप की तुलना में उज्जवल है। हालाँकि, एक विशेष रूप से चमकदार स्क्रीन के साथ, मुझे अभी भी यह देखना मुश्किल है कि सुंग चकाचौंध या विशेष रूप से उज्ज्वल कमरे में क्या प्रदर्शित किया जाता है।

[१ ९ ४५ ९ ०४४] [१ ९ ४५ ९ ०६]] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data३ “आंकड़े- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] १ में एलजी ग्राम २ में रंगों का एक बड़ा स्पेक्ट्रम हो सकता है, लेकिन एक उप-समरूप इसके विपरीत का अर्थ है कि आपको एक छिद्रयुक्त चित्र नहीं मिला है

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] काले दृश्यों को न्याय देने के लिए काला स्तर काफी कम नहीं है, इसलिए आप डेयरडेविल और डार्क नाइट की पसंद के लिए एक बाहरी मॉनिटर का उपयोग करना चाहते हैं। ९ १५: १ कंट्रास्ट १०००: १ औसत मानक से भी कम है, इसलिए रंगों के बाहर खड़े होने की उम्मीद नहीं है जैसे कि वे एक पॉप-अप बुक में हैं। [१ ९४५ ९ ०१०] [१ ९४५ ९ ०११]
[१ ९ ४५ ९ ००६] कुल मिलाकर, यह एक अच्छा प्रदर्शन है। मैं चाहता हूं कि विस्तार थोड़ा शार्प था और यह थोड़ा निराशाजनक है कि आप एक फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन तक सीमित हैं, लेकिन कैज़ुअल वेब ब्राउजिंग और ऑड नेटफ्लिक्स द्वि घातुमान के लिए, यह आपको ठीक काम करना चाहिए।

संबंधित: सर्वश्रेष्ठ मॉनिटर्स 2019

एलजी ग्राम 2 इन 1 – प्रदर्शन

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] इंटेल कोर आई the-U५६५ यू प्रोसेसर और १६ जीबी रैम के लिए धन्यवाद, १ ग्राम एलजी २ इन पॉवर बहुत सारी शक्ति है – आपको मानक १४ इंच के ग्राम के साथ इस स्मृति का विकल्प नहीं मिलेगा। इससे सीपीयू के प्रभावशाली परिणाम सामने आते हैं। यहां तक ​​कि सरफेस बुक 2 के लिए बेहतर परिणाम भी है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] वर्तमान में एलजी ग्राम २ इन -१ के लिए केवल एक विन्यास उपलब्ध है, जो वास्तव में उपयोगी है। लेकिन $ 1499.99 में, आपको उच्च-विशिष्ट घटकों को देखते हुए बहुत अच्छा मूल्य मिल रहा है, इसलिए मैं बहुत से लोगों को शिकायत नहीं कर सकता कि वे एक सस्ता i5 मॉडल हैं।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी ने कहा है कि यूके मूल्य निर्धारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है, [१ ९ ४५ ९ ० ९ ०] [१९४५९००19] लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह अमेरिकी मूल्य बिंदु के आसपास होगा और इसलिए ग्राम २ को स्कोर करने के लिए उस अनुमान का उपयोग कर रहे हैं यूके मूल्य निर्धारण की पुष्टि होने पर, हम समीक्षा और संभवतः रेटिंग को अपडेट करेंगे।

 

गीकबेंच सिंगल-कोर गीकबेंच मल्टी-कोर 3DMark फायर स्ट्राइक 3DMark आइस स्टॉर्म क्रिस्टलमार्क पढ़ा क्रिस्टलमार्क
एलजी ग्राम 2-इन -1 (कोर i7-8565U, 16 जीबी रैम) 5233 15,633 1107 46,144 538.7 एमबी / एस 502 एमबी / एस
सर्फेस बुक 2 (कोर i7-8650U, 16 जीबी रैम) 4488 13,724 5124 2946 एमबी / एस 1252 एमबी / एस
एलजी ग्राम 14Z980 (कोर i5-8250U, 8 जीबी रैम) 4085 11,888 67,216 550.6 MB / s 504 एमबी / एस

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी ग्राम 2 इन 1 एक धीमा प्रदर्शन प्रदान करता है, बुनियादी ब्राउज़िंग और दस्तावेजों के माध्यम से नष्ट हो रहा है। आप 14-इंच के 2-इन -1 लैपटॉप को खोजने के लिए संघर्ष करेंगे जो यहाँ एलजी ग्राम की तुलना में अधिक शक्ति का प्रवाह करता है।

हालांकि GPU प्रदर्शन इतना प्रभावशाली नहीं है। 46,144 के 3DMark आइस स्टॉर्म बेंचमार्क परिणाम के साथ, परिवर्तनीय वास्तव में मानक 14-इंच एलजी ग्राम की तुलना में खराब GPU परिणाम है, दोनों उपकरणों के बावजूद एक ही इंटेल UHD ग्राफिक्स 620 एकीकृत ग्राफिक्स कार्ड साझा करते हैं। सर्फेस बुक 2 भी बेहतर GPU प्रदर्शन के लिए साबित होता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] इसका मतलब है कि यदि आप गंभीर फोटोग्राफी और वीडियो संपादन करने का इरादा रखते हैं, तो एलजी ग्राम २ इन १ शायद आपके लिए सही उपकरण नहीं है। और बात पर AAA खेल खेलने के बारे में भी मत सोचो। यहां केवल Minecraft और कम मांग वाले इंडी खिताब पसंद किए जाएंगे।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] पढ़ें और लिखें गति ग्राम श्रृंखला की कुछ सबसे बड़ी खामियां हैं, और २ इन १ विकल्प कोई अलग नहीं है। क्रिस्टलडिस्कमार 538.7 एमबी / एस के रीड स्कोर और 502 एमबी / एस के 2 स्कोर 1 ग्राम में पाए गए निराशाजनक हैं। ड्राइव से डेटा संग्रहीत या लोड करने के लिए औसत लैपटॉप से ​​अधिक समय लगने वाला है।

संबंधित: सर्वश्रेष्ठ ग्राफिक्स कार्ड 2019

एलजी ग्राम 2 इन 1 – टैबलेट मोड

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एक शानदार परिवर्तनीय को टचस्क्रीन पर थप्पड़ मारने जितना आसान नहीं है। सॉफ्टवेयर, डिज़ाइन और स्टाइलस प्रदर्शन सहित कई कारकों पर विचार करना है।

सॉफ्टवेयर के लिए, ग्राम मिश्रित परिणाम दिखाता है। जब आप डिवाइस को चालू कर देंगे तो यह समझदारी से टैबलेट मोड में बदल जाएगा। ग्राम का सॉफ्टवेयर और लेआउट तब एक विंडोज टैबलेट के लगभग समान दिखाई देगा और व्यवहार करेगा, जिसमें ग्रिड प्रारूप में प्रदर्शित एप्लिकेशन होंगे। यह एक सरल, लेकिन शानदार विशेषता है, जिसमें सादा विंडोज 10 टचस्क्रीन के माध्यम से नेविगेट करने के लिए एक दर्द है।

[१ ९ ४५ ९ ०४ Gram] [१ ९ ४५ ९ ० ९ ६] एलजी ग्राम २ इन १ “चौड़ाई =” १०२० “ऊँचाई =” ६ data३ “डेटा- डेटा – /> [१ ९ ४५ ९ ०३०] १ में एलजी ग्राम २ इतना हल्का है कि आप इसे आसानी से एक मेशिफ्ट टैबलेट के रूप में उपयोग कर सकते हैं

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] हालांकि नकारात्मक पक्ष यह है कि लैपटॉप से ​​टैबलेट मोड में सॉफ्टवेयर स्विच सुस्त है। मैंने इसे टैप करने और स्वाइप करने से पहले प्रतीक्षा करने के चार सेकंड गिने। डिवाइस को वर्टिकल चालू करने के लिए ऑटो-रोटेट फ़ंक्शन को बस उतना ही समय लगता है। ये प्रतीक्षा समय डील ब्रेकर नहीं हो सकता है, लेकिन वे प्रीमियम टैबलेट की तरह ग्राम की भावना को रोकते हैं।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] मुझे भी कभी-कभी समस्या होती है जब डिवाइस टैबलेट मोड पर अटक जाता है, तब भी जब यह लैपटॉप मोड में वापस आ जाता है। यह निराशाजनक है और एक संकेत है कि सॉफ्टवेयर थोड़ा छोटा है, लेकिन सेटिंग्स या त्वरित रिबूट के साथ एक मेडल आमतौर पर इसे सॉर्ट करता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] टैबलेट में बदल जाने पर ग्राम की अजीब डिजाइन है। स्क्रीन को मोड़ने पर पीठ के खिलाफ सपाट नहीं बैठते हैं, और उन कुंजियों को रखते हैं जहां आपकी उंगलियां आराम से नहीं चलती हैं।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] साइड में कोई वॉल्यूम बटन भी नहीं है, जिसे आप आमतौर पर एक समर्पित टैबलेट के साथ पाते हैं। यदि आपने नेटफ्लिक्स खोला है और आप भूल गए हैं कि आपने सिस्टम की मात्रा को कानाफूसी में बदल दिया है, तो आपको पूरी स्क्रीन से बाहर निकलना होगा और फिर डेसीबल को ट्विक करने के लिए नीचे के वॉल्यूम शॉर्टकट को दबाएं। यह वास्तव में बोझिल प्रक्रिया है।

 

Wacom AES 2.0 स्टाइलस LG ग्राम 2 के साथ 1 में बिना किसी अतिरिक्त लागत के बंडल में आता है। आपको एक बैटरी भी मिलती है

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] उज्ज्वल पक्ष पर, एलजी एक Wacom एईएस २.० कलम में बंडल करता है, जो वास्तव में कीमत (कम से कम अमेरिकी मूल्य) पर विचार करके उदार है। लेखनी में दबाव, झुकाव का पता लगाने और एक 18 महीने की बैटरी जीवन के 4096 स्तर हैं – आपको यह जानकर आश्चर्य नहीं होगा कि मुझे बाद के दावे को वापस लेने का समय नहीं था।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] मुझे पेंट की पसंद पर लेखनी का उपयोग करने के लिए स्टाइलस का उपयोग करने में मज़ा आया, एक साइड बटन ने मुझे आसानी से राइट-क्लिक करने की अनुमति दी। हालांकि ध्यान देने योग्य विलंबता मुद्दा है। जब मैंने स्क्रीन पर स्टाइलस को खींचा, तो पेन मार्कर एक महत्वपूर्ण मार्जिन से पीछे हो गया। मैं इस कारण से क्रिएटिव और कलाकारों के लिए एलजी ग्राम 2 की 1 में सिफारिश नहीं करूंगा। स्टाइलस को शामिल करना एक स्वागत योग्य है, लेकिन मैं अभी भी इस डिवाइस के साथ कैज़ुअल ब्राउजिंग और गेम से चिपकता हूं।

संबंधित: माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस बुक 2 रिव्यू

एलजी ग्राम 2 इन 1 – बैटरी लाइफ

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] प्रदर्शन की चमक के साथ १५० एनआईटी और पॉवमार्क बेंचमार्क सॉफ्टवेयर को समायोजित करने के लिए ५ मिनट के वीडियो और १० मिनट के वेब ब्राउजिंग को एक लूप पर अनुकरण करने के लिए सेट किया गया, एलजी ग्राम २ इन १ ने बैटरी जीवन के प्रभावशाली घंटे हासिल किए। ।

यह आंकड़ा अन्य उपकरणों की तुलना कैसे करता है? अप्रत्याशित रूप से, यह लगभग वही आंकड़ा था जो मानक 14-इंच ग्राम ने हासिल किया था। द सर्फेस बुक 2 हालांकि, लंबे समय तक आश्चर्यजनक रूप से 16.5-घंटे की सहनशक्ति के साथ लंबी बैटरी जीवन का दावा करता है।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] उस समय कहा गया, जब सर्फेस बुक २ अनडॉक की गई है, ब्रेक्सिट संकट के दौरान बैटरी की जिंदगी पाउंड से भी तेज हो जाती है। टेबलेट मोड में फ़्लिप होने पर एलजी ग्राम 2 इन 1 की बैटरी लाइफ प्रभावित नहीं होती है, जो इसे सर्फेस बुक 2 पर भारी लाभ देती है।

एलजी ग्राम 2 को 1 में क्यों खरीदें?
[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ०४ ९] संपादक का नोट: जब लागत पर चर्चा करते हैं, तो मैं यूएस $ १४ ९९९९ लॉन्च मूल्य का संदर्भ दे रहा हूं। एलजी हा अभी तक ब्रिटेन के मूल्य निर्धारण की घोषणा करता है, लेकिन एक बार जब मुझे अधिक जानकारी मिल जाती है, तो मैं समीक्षा और संभावित रूप से अंतिम स्कोर को अपडेट कर दूंगा।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एलजी ग्राम २ इन १ बहुत कम परिवर्तनीय लैपटॉपों में से एक है, जो प्रदर्शन और कीमत [१ ९४५ ९ ०१०] [१ ९४५ ९ ००]] के बीच मधुर स्थान पर हिट हुआ। एक अल्ट्राबुक मूल्य पर, आपको एक अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी मशीन मिल रही है जो न केवल कार्यालय के काम के माध्यम से मंथन करने के लिए, बल्कि टैबलेट ड्यूटी के लिए भी अच्छा है यदि आप कॉमिक्स पढ़ना या मोबाइल गेम खेलना पसंद करते हैं।

 

1 में एलजी ग्राम 2 नेटफ्लिक्स को देखने के लिए बहुत अच्छा है जब तम्बू मोड में

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] यह आपके आईपैड को जल्द ही बदलने के लिए नहीं जा रहा है, हालांकि, टैबलेट मोड में एक अजीब डिजाइन के रूप में और कभी-कभी सुस्त विंडोज सॉफ्टवेयर का मतलब है कि ग्राम बहुत सारे समझौते के साथ एक हाइब्रिड की तरह लगता है। एक समर्पित टैबलेट आपको एक बेहतर अनुभव प्रदान करेगा, लेकिन तब आपको एक डबल-ड्यूटी लैपटॉप का लागत-प्रभावी लाभ नहीं मिलेगा।

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] एक लैपटॉप के रूप में, ग्राम मानक १४ इंच के मॉडल की सभी शानदार विशेषताएं लेता है। आपको क्रैकिंग कीबोर्ड, सुपर-पावर्ड सीपीयू परफॉर्मेंस और एक सॉलिड डिस्प्ले मिलता है, भले ही यह उस समय के मुकाबले थोड़ा गर्म हो। अंडरगार्मेंटिंग जीपीयू प्रदर्शन क्रिएटिव और गेमर्स को डराता है, लेकिन अगर आप दिन-प्रतिदिन के कार्यों के लिए एक उपकरण चाहते हैं, तो ग्राम आसानी से नौकरी के लिए सक्षम है।

फैसले

[१ ९ ४५ ९ ००६] [१ ९ ४५ ९ ००]] कुछ कन्वर्टिबल एलजी १ ग्राम २ के मूल्य और बहुमुखी प्रतिभा से मेल खा सकते हैं। बस ध्यान में रखें, यह एक टैबलेट की तुलना में कहीं बेहतर अल्ट्राबुक है [१ ९४५ ९ ०१०] [१ ९४५ ९ ०११]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *